CHANDIGARH-Wasting Water? Be Prepared To Shell Out Rs 2,000 As Fine///Delhi: 73,000 children who failed in schools out of system///LUDHIANA- Bookerpillar’ sweeps off its feet in The Lakewood School.///New Delhi : The Millennium Schools launches The Open Door Project///RANCHI.-Reward Yourself & Punish Yourself: RK MISHRA////पटना- न्यू ऐरा पब्लिक स्कूल मिलर हाईस्कूल के बच्चों ने सीखा आग बुझाने का तरीका /// रायपुर -विचक्षण जैन विद्यापीठ के बच्चों ने महावीर जयंती सेलिब्रेट की////इंदौर -श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट आफ साइंस एंड टेक्नोलाजी में सेमिनार ///ग्वालियर - जैन सेंट्रल हाई स्कूली छात्र-छात्राओं ने रैली निकालकर दिया शाकाहार का संदेश /////जयपुर--ग्रीन एजुकेशन ऑर्गेनाइज़ेशन -किचन फार्मेसी मास्टर क्लास में बताये गए फायदे ////HYDERABAD. Life of Bhagawan Mahaveer holds crucial lessons to contemporary world: Vice President///ALIGARH- Meeting of Jamia Urdu Aligarh Academic Council held"////
दिन में नाइट गाउन पहनना महिलाओं पर पड़ सकता है
दिन में नाइट गाउन पहनना महिलाओं पर पड़ सकता है भारी, देना होगा जुर्माना


नई दिल्ली: कभी कॉलेज गर्ल्स के जींस पहनने पर रोक तो कभी स्कर्ट पहनने पर मिलने वाले ताने. देश में हर रोज कुछ न कुछ अजीबो-गरीब फरमान जारी किए जाते रहते हैं. इसी बीच आंध्र प्रदेश के टोकलपल्ली गांव में महिलाओं के दिन में नाइट गाउन पहनने पर रोक लग गई है. अगर दिन में कोई भी महिला गाउन में नजर आ गई तो उसे 2 हजार रुपये का जुर्माना भरना पड़ेगा.

टोकलपल्ली गांव के बड़े-बुजुर्गों ने इस फरमान को जारी किया है और कहा है कि दिन के वक्त अगर यहां की महिलाएं नाइट गाउन पहनती हैं तो उन्हें 2000 रुपये फाइन देना होगा. इतना ही नहीं दिन में नाइट गाउन पहनने वाली महिलाओं के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को ईनाम भी दिया जाएगा.
टोकलपल्ली गांव आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में स्थित है. खबरों के मुताबिक, इस गांव में करीब 11 हजार परिवारों में 36 हजार लोग रहते हैं. इस फरमान के बाद जब गांव में तहसीलदार और पुलिस ने दौरा किया तो इस अजीबोगरीब नियम के विरोध में कोई भी महिना सामने नहीं आई. रिपोर्ट की मानें तो कुछ लोगों ने कहा कि ये फैसला महिलाओं की सहमति से ही लिया गया है.
(updated on November 13th, 2018)