अहमदाबाद- देश में प्रतिवर्ष कैंसर के 12 लाख नये मरीज- महिलाओं में सर्वाधिक ब्रेस्ट कैंसर////NEW DELHI-माघी पूर्णिमा मंगलवार को, होगा धनलाभ, 7 गुना ज्यादा बड़ा दिखेगा चंद्रमा///ग्वालियर मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के जस्टिस आनंद पाठक का न्याय ऐसा कि प्रकृति-समाज दोनों संवरें ///LUDHIANA-The Rotaractors of Partap College paid tributes to martyrs////गाजियाबाद-सिल्वर लाइन प्रेस्टीज स्कूल में पुलवामा शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली///रोहतक-एमडीयू में राष्ट्रीय सेवा योजना सात दिवसीय शिविर में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि////Vellore woman A Sneha Parthibaraja wins 9-year-long battle for a 'no caste, no religion' identity////NEW DELHI- Three important initiatives on women’s safety conceptualized by the WCD Ministry////गाजियाबाद-एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज, ने रैपिड टेसिंटग मशीन मार्क -1 लॉन्च किया ////रोहतक-महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में FDP संपन्न ////जालंधर-इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की टीम में पहली बार महिला एग्जीक्यूटिव ///पटना -सर गणेश दत्त इंटर स्कूल में गुरुवंदन समारोह ///देहरादून- अल्पाइन कॉलेज और बाबा फरीद इंस्टीट्यूट नहीं देंगे कश्मीरी छात्रों को एडमिशन'///ग्वालियर -विद्या भारती, जीवाजी यूनिवर्सिटी और एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में करीब 500 एल्युमिनाई शामिल हुए ///जयपुर।-चार कश्मीरी छात्राओं के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा///सोलन-नौणी विश्वविद्यालय में दो कश्मीरी छात्रों पर देशद्रोह का केस///चंबा कॉलेज में एसएफआइ ने चलाया सदस्यता अभियान///इंदौर-देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में शहीदों के बच्चों को मिलेगी मुफ्त शिक्षा///उज्जैन-विक्रम विश्वविद्यालय में धारा-52 लगाने पर राजभवन करेगा जवाब-तलब////AMBIKAPUR-संत पौल स्कूल में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव////भिंड-57 साल बाद प्रदेश में यहां शुरू होगा दूसरा Sainik School-सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद ////CHANDIGARH-PU Syndicate appointed members ////
महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया
आरा: बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की हत्या में शामिल होने के संदेह में उग्र भीड़ ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि यह घटना रविवार को लापता हुए 19 वर्षीय विमलेश शाह का शव सोमवार सुबह रेलवे ट्रैक के नजदीक बरामद होने के बाद हुई. उन्होंने बताया कि शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों ने उसका शव बरामद होने के बाद रेड लाइट एरिया में रहने वालों पर उसकी गला घोंट कर हत्या करने का संदेह व्यक्त किया.

पुलिस ने किया फायरिंग कर भीड़ को किया नियंत्रित
ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की. उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर भी पथराव किया. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हिंसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी. भीड़ की ओर से भी गोलीबारी की गई. उन्होंने वहां स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज किये जाने के साथ भीड़ में शामिल लोगों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.(Updated on August, 20th, 2018)