नई दिल्ली: रूसी भाषा नहीं जानता था, समझदारी से पर्यटक को लुटेरों से बचाया; जानिए ऐसे बहादुर बच्चों की कहानी///GUWAHATI- Khelo India 2020: A hunting ground for new talent///नई दिल्ली -मध्यप्रदेश की रिया जेैन और सुदिप्ति हजेला राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित ///नई दिल्ली- सुभाष चंद्र बोस आपदा प्रबन्धन पुरस्कार 2020 की घोषणा की गई///आगरा : बालिका वर्ग में आस्ट्रेलिया, बालक वर्ग में आगरा जीता//// JODHPUR- श्री पुष्टिकर गर्ल्स काॅलेज में रैंप शो में गर्ल्स ने दिखाए साड़ी पहनने के अंदाज///JAIPUR- ज्ञान आश्रम स्कूल में छात्रों ने राष्ट्रीय मुद्दों पर रखी अपनी राय/// आगरा: सुभाष चंद्र बोस जयंती पर दाऊदयालपरिसर में गोष्ठी ////
粉嫩公主酒酿蛋除了美胸丰胸的效果酒酿蛋丰胸,还能够滋补身体,补充气血,让乳腺健康,缓解痛经等作用丰胸产品,让你由内而外的调养自己,呈现健康的更好状态粉嫩公主酒酿蛋正品价格。这款产品效果明显,食用简单方便,那么酒酿蛋丰胸有没有副作用呢丰胸方法
रिलायबल इन्स्टीट्यूट में 3 दिवसीय वार्षिकोत्सव
रिलायबल इन्स्टीट्यूट में 3 दिवसीय वार्षिकोत्सव प्रतियोगिताएँ आयोजित


गाजियाबाद - रिलायबल इन्स्टीट्यूट आॅफ मैंनेजमेन्ट एण्ड टैक्नोलाॅजी एन0 एच0 58 राजनगर एक्सटेंशन मोरटा,में साहित्यिक एवं सांस्कृतिक परिषद के तत्वाधान में 3 दिवसीय वार्षिकोत्सव के प्रथम दिवस में 100 मीटर दौड गणित रेस, बिस्कुट रेस, बाधा दौड प्रतियोगिताएँ आयोजित की गयी। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि डी0 एन0 इन्टर काॅलिज के प्रधानाचार्य सुनील सिंह तथा मेरठ मण्डल के क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी आनन्द शर्मा उपस्थिति रहे।


छात्रो की 100 मीटर दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर संजु, द्वितीय स्थान पर तुषार, व तृतीय स्थान पर कपिल रहे। छात्राओं की 100 मीटर दौड प्रतियोगिता मंे प्रथम स्थान पर पूनम, द्वितीय स्थान पर बेबी, तथा तृतीय स्थान पर मानसी रही। छात्रो की बाधा दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर संजु, द्वितीय स्थान पर सचिन तथा तृतीय स्थान शिवम तेवतिया ने प्राप्त किया। छात्राओं की बाधा दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर पारूल, द्वितीय स्थान पर आकांशा, तृतीय स्थान पर मनू चैंधरी रही।


छात्रों की बिस्कुट दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर तुषार, द्वितीय स्थान पर अंकुश व तृतीय स्थान पर रोहित रहे। छात्राओं की बिस्कुट दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर मनु, द्वितीय स्थान पर पूनम तथा तृतीय स्थान पर पारूल रही। गणित दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर कपिल, द्वितीय स्थान पर निशान्त रहे। छात्रो की ऊँची कूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान शिवम, द्वितीय स्थान पर निशान्त, और तृतीय स्थान पर गौरव रहे। छात्राआंे की ऊँची कूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर बेबी, द्वितीय स्थान पर पूनम, तथा तृतीय स्थान पर मनु रही। वाॅलीवाॅल प्रतियोगिता में तुषार की टीम ने प्रतियोगिता में जीत हासिल की।


इन प्रतियोगिताओं को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य छात्र छात्राओं में छिपी प्रतिभा को उजागर करना था। इन प्रतियोगिताओं में बी0बी0ए0, बी0काॅम, बी0एड0, डी0एल0एड0 व एल0एल0बी0 के छात्र, छात्राओं ने प्रतिभाग किया। यह प्रतियोगिताएँ संस्थान में प्रतिवर्ष मनायी जाती हैं। संस्थान के चैंयरमैन श्री एस0 सी0 गोयल जी ने फीता काटकर खेल प्रतियोगिताओं का शुभारम्भ किया।


इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष सी0 ए0 जितेन्द्र गोयल जी ने कहा कि संस्थान द्वारा वार्षिकोत्सव प्रतियोगिताओं में सभी छात्र, छात्राओं को बढ-चढकर हिस्सा लेना चाहिए। जिससे मानसिक व शारीरिक विकास होता हैं। रिलायबल सोसायटी के अध्यक्ष सी0 ए0 अनुज गोयल जी ने कहा कि खेलकुद प्रतियोगिता के माध्यम से ही छात्र-छात्राओं में आत्मविश्वास का समन्वय होता हैं। संस्थान की निर्देशिका श्रीमति पूनम गोयल जी ने बताया। इन प्रतियोगिताओं के आयोजन से छात्र-छात्राओं में खेलकूद की प्रतिभा तो जाग्रत होती ही हैं साथ ही साथ आत्मशक्ति का विकास नेतृत्व करने की क्षमता व हमेशा समाज में आगे बढचढकर हिस्सा लेने की इच्छा जाग्रत होती हैं, जो कि एक अच्छे राष्ट्र निर्माण के लिए जरूरी हैं।(updated on January 13th, 2020)

===============
PLEASE NOTE :: More Past News you can see on our "PAST NEWS" Coloumn